Home Bollywood News, ऋषि कपूर से मिलीं सोनाली-प्रियंका, US में ले रहे मेडिकल ट्रीटमेंट

ऋषि कपूर से मिलीं सोनाली-प्रियंका, US में ले रहे मेडिकल ट्रीटमेंट

643
0
ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं. 29 सितंबर को उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. हाल ही में वे अनुपम खेर से मिले थे. अब प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे से उनकी मुलाकात हुई है.

प्रियंका चोपड़ा ने ऋषि-नीतू कपूर संग इंस्टा पर तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा. हमेशा हंसते रहें और खुश रहें.”

दूसरी एक तस्वीर में ऋषि-नीतू, सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल संग नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस सोनाली न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं. अक्सर उनसे मिलने बॉलीवुड सेलेब्रिटी पहुंचते हैं.

दूसरी तरफ ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसा भी कहा गया कि उन्हें तीसरी स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ है. लेकिन रणधीर ने ऋषि कपूर की हेल्थ को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा था, “ऋषि कपूर की हेल्थ अच्छी है. उनके टेस्ट शुरू होने वाले हैं. जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है?”

मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे. इन दिनों नीतू कपूर, रणबीर कपूर भी ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. उम्मीद की जा रही है कि ऋषि कपूर जल्द मुंबई वापस लौट आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*