एक ही दिन में बिक गईं 500 कारें,

एक ही दिन में बिक गईं 500 कारें,

एक ही दिन में बिक गईं 500 कारें,

वस्तु एवं सेवा कर के कारण ट्राइसिटी में कारों के व्यापार ने एकदम से गति पकड़ ली। कई कंपनियों के जीएसटी पर दिए गए शानदार ऑफर के कारण लोगों ने कारों की खरीदारी कर डाली।
एक्सपर्ट के अनुसार जीएसटी के लागू होने से छोटी कारों के दामों में बदलाव की उम्मीद थी। जिसे देखते हुए कार डीलरों ने अपने ऑफर्स को ओपन कर दिया था। नतीजा यह हुआ कि 30 जून को कार कंपनियों की चांदी हो गई।

कार डीलरशिप के मार्केटिंग अधिकारी उमेश शर्मा के अनुसार उन्होंने अपने टारगेट का 130 फीसदी टारगेट अचीव किया। उन्होंने कहा कि कि ट्राइसिटी में औसतन एक दिन में पांच सौ कारों की सेल का अनुमान है। इसमें से ज्यादातर कारें हैचबैक और सब सेडान कारें रहीं, जिनकी कीमत सात लाख रुपये तक है।

एक कार कंपनी के डीलरशिप के अधिकारी सुधीर ने बताया कि उनके शोरूम से दिन में 23 कारों की डिलीवरी हुई। उन्होंने बताया कि उनकी कार कंपनी के दो शो रूम चंडीगढ़ में हैं और पंचकूला और मोहाली में भी शोरूम हैं।, जिनमें पचास कारों की सेल हुई।

उमेश शर्मा के अनुसार कार कंपनी द्वारा ग्राहकों के लिए आफर दिया गया था कि एक जुलाई को जीएसटी के लागू होने के बाद यदि कारों के रेट कम हो गए तो लोगों को रुपया वापस किया जाएगा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*