Home Cricket एबीडी का कैच देख दंग रह गए कप्तान कोहली, डीविलियर्स को दिया...

एबीडी का कैच देख दंग रह गए कप्तान कोहली, डीविलियर्स को दिया नया नाम

511
0
Ab De Villiers Todays Catch

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर एलेक्स हेल्स का एक हाथ से कैच लेकर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। इस कैच को देख कप्तान विराट कोहली भी दंग रह गए। उन्होंने एबी डीविलियर्स के कैच से प्रभावित होते हुए उनकी शान में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कोहली ने डीविलियर्स को एक नया नाम भी दिया।

वैसे, डीविलियर्स को उनके शानदार खेल के कारण कई नाम मिल चुके हैं। डीविलियर्स को ‘सुपरमैन’, ‘मिस्टर 360 डिग्री’, एबीसीडीई- एबी डीविलियर्स कैन डू एव्रीथिंग और भी कई नामों से जाना जाता है। अब इस धांसू कैच के बाद एबीडी की शान में कोहली ने ट्वीट किया, ‘स्पाइडरमैन को आज लाइव देखा’। इसके साथ ही उन्होंने एबी डीविलियर्स को टैग किया।

विराट के इस ट्वीट को अब तक 63 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। करीब 12 हजार लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं। ढाई हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं।

बता दें कि डीविलियर्स ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उछलकर एक हाथ से एलेक्स हेल्स का दर्शनीय कैच लपका। यह वाकया सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 8वें ओवर में हुआ। मोइन अली की लेंथ गेंद पर हेल्स ने डीप मिडविकेट की दिशा में हवाई फायर किया। वहां मौजूद एबी डीविलियर्स हवा में उछले और एक हाथ से शानदार कैच लपका। यह निश्चित है कि इसे कैच ऑफ द सीजन की लिस्ट में जरूर शामिल किया जाएगा।

इससे पहले एबी डीविलियर्स (69) और मोइन अली (65) व कॉलिन डी ग्रैंडहोम (40) की उम्दा पारियों की बदौलत आरसीबी ने एसआरएच के सामने 219 रन का विशाल लक्ष्य रखा। एसआरएच को रोमांचक मैच में 14 रन से हराया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 218 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 204 रन बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*