Home Bollywood News, एेश्वर्या को मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से नवाजा गया, मां और बेटी संग...

एेश्वर्या को मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से नवाजा गया, मां और बेटी संग पहुंची अवॉर्ड लेने

664
0
Aishwarya

मिल वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ने एक और अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन को पहले वुमन इन फिल्म एंड टेलीविजन पुरस्कार मेरिल स्ट्रीप अवार्ड ( Meryl Streep Award) ) से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को लेने एेश्वर्या बेटी आराध्या और मां के साथ पहुंची थीं।

अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में हुए अवॉर्ड समारोह में एेश्वर्या को इस अवॉर्ड से नवाजा गया। यह पहला वुमन इन फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड है जो एेश्वर्या को दिया गया। फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिकाओं को बड़ा बनाने में अहम योगदान देने के लिए यह पुरस्कार दिया गया। मेरिल स्ट्रीप स्वयं सभी के लिए एक प्रेरणादायक स्रोत रही हैं क्योंकि उन्होंने न सिर्फ उनके काम के माध्यम से बल्कि उनके द्वारा की गई समाज सेवा के माध्यम से सभी को अभिभूत किया हैl इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद एेश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को धन्यवाद कहा। इस अवॉर्ड को लेने एेश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ पहुंची थी।

एेश्वर्या ने अवॉर्ड के साथ एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे सभी इंडिया और पूरे वर्ल्ड से वेल विशर्स को मेरी इंस्पीरेशन और स्ट्रेंथ बनने के लिए धन्यवाद। आप सबको प्यार।

इस मौके पर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्रवी कपूर और जावेद अख्तर की बेटी ज़ोया अख्तर को भी सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*