कपड़ा व्यवसायी शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखेंगे

कपड़ा व्यवसायी शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखेंगे

कपड़ा व्यवसायी शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखेंगे

जीएसटी प्रणाली के तहत प्रस्तावित दरों और विसंगतियों के विरोध में ट्राइसिटी के व्यापारी लामबंद होने लगे हैं। फर्नीचर व्यवसायियों की मुखालफत के बाद अब कपड़ा व्यवसायी शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखेंगे। उधर भारतीय उद्योग मंडल की ओर से 30 जून को देशव्यापी हड़ताल का आह्वान किया गया है।
अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा ने दावा किया है कि चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश समेत कई राज्यों के कारोबारियों ने बंद का समर्थन किया है। ट्राइसिटी के कपड़ा व्यापारी विरोध स्वरूप सेक्टर-22 से लेकर सेक्टर-17 तक मार्च करेंगे। चंडीगढ़ के इन कपड़ा व्यापारियों को चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने भी समर्थन देने का फैसला किया है। चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने वीरवार की सुबह की गई मीटिंग के दौरान फैसला लिया है कि कपड़ा व्यापारियों द्वारा किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया जाएगा।

रिटेल क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष मदन गुलाटी ने बताया चंडीगढ़ के होलसेल और रिटेल कपड़ा व्यापारियों ने (सेक्टर-17, 21 और 22 और सिटी के अन्य सेक्टर के व्यापारी) पांच फीसदी जीएसटी के विरोध में अपनी दुकानों को बंद रखने का फैसला किया है। चंडीगढ़ व्यापार मंडल के चेयरमैन चरंजीव सिंह और चंडीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल वोहरा ने कहा कि चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने एक ज्ञापन वित्त मंत्री को भेजने का फैसला किया गया है। यह ज्ञापन स्थानीय एमपी किरण खेर को भी दिया गया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*