Home Chandigarh कालेज से हैरिटेज बैल चोरी होने के मामले में दर्ज हुई FIR

कालेज से हैरिटेज बैल चोरी होने के मामले में दर्ज हुई FIR

407
0
Heritage Bell

गवर्नमैंट कालेज फॉर गल्र्स (जी.सी.जी.) सैक्टर-11 के फिजिक्स विभाग की छत पर लगी 50 किलोग्राम हैरिटेज बैल चोरी मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। इस मामले को ‘पंजाब केसरी’ द्वारा प्रमुखता से उठाने के बाद पुलिस हरकत में आई। बता दें कि 10 अप्रैल को हैरिटेज बैल चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच करने में ही लगी हुई थी।

कालेज के केयर टेकर राम दर्शन की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 2 मई को एफ.आई.आर. दर्ज की है। पुलिस को शक है कि बैल चोरी मामले में कालेज का ही कर्मचारी शामिल हो सकता है। राम दर्शन ने पुलिस को बताया कि फिजिक्स विभाग की छत पर पर लगी 50 किलो वजनी हैरिटेज बैल सन 1958 में अंबाला से 813 रुपए में खरीदी गई थी। गत 10 अप्रैल को हैरिटेज बैल चोरी हो गई थी।

11 अप्रैल को उन्हें चोरी होने का पता चला था। मामले की जानकारी कालेज प्रिंसिपल और सैक्टर-11 थाने में दी। जांच अधिकारी मेवा सिंह ने बताया कि इस मामले में कालेज स्टाफ से पूछताछ की गई है। सैक्टर-11 थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि बैल चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कालेज में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*