Suhana Khan

किंग खान की बेटी सुहाना बनीं कवर गर्ल, मां गौरी ने भी देखा बेटी का पहला ग्लैमरस अवतार

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में स्टार्स किड्स का बोलबाला है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की हाल ही में फिल्म धड़क रिलीज हुई है वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। उनकी फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना भी अपने बोल्ड अवतार के साथ आने वाली हीरोइनों को कड़ी टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई हैं।

काफी समय से चर्चाएं हैं कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर सकती हैं। साथ ही ये भी खबरें हैं कि सुहाना खान को करण जौहर अपने बैनर तले लॉन्च करेंगे। फिलहाल सुहाना खान के डेब्यू का तो पता नहीं लेकिन सुहाना ने अपना पहला जबरदस्त फोटोशूट जरूर करवा लिया है। दरअसल VOGUE मैगजीन के कवर पेज पर सुहाना खान ने अपना डेब्यू किया है और खास बात यह है कि खुद पापा शाहरुख खान ने इसे लॉन्च किया है।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर बेटी सुहाना खान के कवर वाली मैगजीन हाथ में लिए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वॉग तुम्हारा शुक्रिया। जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की। मैं बहुत सारा प्यार और हग (hug) भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान ‘। वहीं मम्मी गौरी खान ने भी सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए वॉग इंडिया का शुक्रिया अदा किया है।

सुहाना खान ने वॉग के लिए जो फोटो शूट करवाया है उसकी दो तस्वीरें समाने आईं हैं। एक तस्वीर में सुहाना बोल्ड अंदाज में काउच पर लेटी हुईं हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। दोनों ही तस्वीरों में सुहाना ने बड़ा ही सेंशुअल एक्सप्रेशन दिया है। वहीं VOGUE मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये शुरुआत है एक नई सदी की, मिलिए सुहाना खान से.. ‘। आपको बता दें कि सुहाना अपनी मम्मी गौरी खान की तरह ही मैगजीन कवर पर बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*