Home Chandigarh कोर्ट का आदेश, सेंट जोसेफ स्कूल की फीस में भी वृद्धि पर...

कोर्ट का आदेश, सेंट जोसेफ स्कूल की फीस में भी वृद्धि पर रोक

426
0
कोर्ट-का-आदेश,-सेंट-जोसेफ-स्कूल-की-फीस-में-भी-वृद्धि-पर-रोक

कोर्ट का आदेश, सेंट जोसेफ स्कूल की फीस में भी वृद्धि पर रोक

चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अक्षदीप महाजन ने सेंट जोसेफ स्कूल की वार्षिक फीस वृद्धि पर रोक लगा दी है। अभिभावकों के वकील विवेक मोहन शर्मा ने बताया कि अदालत ने स्कूल प्रबंधन की फीस बढ़ोतरी पर 9 मई तक के लिए रोक लगा दी है। 9 मई को सेंट जोसेफ स्कूल की ओर से दलील पर सुनवाई होगी। इससे पहले पांच पेरेंट्स ने सेंट जोसेफ स्कूल द्वारा मनमाने ढंग से फीस में बढ़ोतरी के खिलाफ याचिका दायर की थी।

अभिभावकों के वकील ने बताया कि स्कूल प्रबंधन बुधवार को सुनवाई के दौरान अपनी ओर से दायर अर्जी में मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में रेफर करने पर जोर दिया। स्कूल प्रबंधन का तर्क था कि इंडिपेंडेंट्स स्कूल एसोसिएशन की ओर से दायर मामले में अभी कोई फैसला नहीं आया है ऐसे में फीस वृद्धि रोक कैसे लगाई जा सकती है। लेकिन अदालत ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया। दूसरी तरफ अभिभावकों को राहत देते हुए स्कूल प्रबंधन के फीस में वृद्धि के फैसले पर फिलहाल रोक लगा दी ।

सबसे पहले माउंट कार्मल स्कूल के 141 अभिभावकों ने फीस वृद्धि के फैसले के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया था। जिस पर अदालत ने माउंट कार्मल की ओर से की गई फीस वृद्धि पर रोक लगा दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*