Home Cricket क्रिकेटर पति शमी से विवाद के बाद फिर मॉडलिंग करने लगी हसीन...

क्रिकेटर पति शमी से विवाद के बाद फिर मॉडलिंग करने लगी हसीन जहां, फिल्मों में कर सकती हैं काम

309
0
Hasin Jahan

क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी से चल रहे विवाद के बीच चार साल बाद हसीन जहां एक बार फिर मॉडलिंग की दुनिया में लौट आई हैं। शादी के बाद शमी के कहने पर उन्होंने साल 2014 में मॉडलिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

करीब चार महीने से चल रहे विवाद के बाद बीते दिनों हसीन ने मुंबई में फोटो शूट भी कराया। इस दौरान उनकी कई फिल्म निर्माता-निर्देशकों से मुलाकात भी हुई। गाजियाबाद के फिल्म निर्देशक आनंद कुमार से उनकी चर्चा हुई। उनसे बायोपिक के लिए भी कई निर्माताओं ने संपर्क किए हैं।

हसीन ने कहा, मैंने मॉडलिंग में काफी संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाई थी, लेकिन शमी के कहने पर मैं इस लाइन से दूर हो गई थी। अब मुझ पर अपनी बेटी की जिम्मेदारी भी है, इसके चलते मैंने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की है। मुझे फिल्म और शॉर्ट फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं।

हसीन जहां ने 6 मार्च, 2018 को मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। हसीन ने शमी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोलकाता में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। इन विवादों के बीच पिछले दिनों हसीन जहां ने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी कर ली है।

दूसरी ओर यो-यो टेस्ट में फेल होकर अफगानिस्तान टेस्ट से बाहर हुए मोहम्मद शमी अब अपना सारा ध्यान क्रिकेट पर लगाए हुए हैं। वे इन दिनों फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं। उनका अगला लक्ष्य टीम इंडिया में वापसी करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*