Home Cricket गंभीर के निशाने पर AUS क्रिकेट बोर्ड, बोले- ‘बगावत करने के जुर्म...

गंभीर के निशाने पर AUS क्रिकेट बोर्ड, बोले- ‘बगावत करने के जुर्म में खिलाड़ियों पर निकाली खुन्नस’

519
0
Steve Smith

बॉल टेंपरिंग मामले में दोषी पाए गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर लगे बैन को क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने गलत ठहराया है। इस कड़ी में अब टीम इंडिया के बल्लेबाज गौतम गंभीर का नाम भी जुड़ गया है।

गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के पक्ष में एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट कर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) पर निशाना साधा है। इन ट्वीट्स में गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा लिए गए फैसले को गलत ठहराया है।

गौतम गंभीर ने गुरुवार स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के खिलाफ लगे आरोपों को गलत करार देते हुए ट्वीट में लिखा, ‘क्या इन दोनों को वेतन बढ़ाने के मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बगावत करने का खामियाजा भुगतना पड़ा।’

अपने दूसरे ट्वीट में गंभीर ने लिखा, ‘अपनी गलती को स्वीकार करते वक्त स्मिथ के पिता भी उनके साथ खड़े रहे। उनके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के लिए मुझे दुख है। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने जुर्म कबूल करने की हिम्मत की है। हालांकि मुझे लगता है कि उन्हें बहुत छोटे जुर्म के लिए बड़ी सजा दी गई है।’

गंभीर ने तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘मैं शायद भावुक हो रहा हूं लेकिन, स्टीव स्मिथ मुझे धोखेबाज नजर नहीं आता। आपके बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं उसे ऐसे कैप्टन के रूप में देखता हूं जो अपने देश और अपनी टीम के लिए उस मैच को जीतना चाहता था। हां, उसके तरीकों पर सवालिया निशान है, लेकिन मैं उस पर भ्रष्ट का ठप्पा नहीं लगाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*