Home Chandigarh गन प्वाइंट पर बंधक बना पैट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 30,500 रुपए

गन प्वाइंट पर बंधक बना पैट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 30,500 रुपए

441
0
Chandigarh News

मंगलवार देर रात पिंजौर-बद्दी हाईवे पर गांव चारनिया स्थित पैट्रोल पंप पर तीन लुटेरों ने कारिंदों को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर 30,500 रुपए लूट लिए। 7 किलोमीटर के क्षेत्र में 4 माह में लूट की यह पांचवीं वारदात है। कर्मचारी असलम ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपने दो अन्य साथियों के साथ रात को पंप पर ड्यूटी पर था।

मंगलवार रात को 11:55 बजे बाइक सवार 3 युवक आए और पेट्रोल भरने के लिए उन्होंने हॉर्न बजाया। तीनों ने नकाब पहने थे।एक नकाबपोश ने उससे कहा कि उनकी बाइक की टंकी फुल कर दो। असलम ने कहा कि पंप की मशीन खराब है और कहीं दूसरी जगह से पैट्रोल भरवा लो।

तीनों के पास थी रिवॉल्वर

असलम ने बताया कि जैसे ही वह ऑफिस के अंदर आने लगा तभी एक नकाबपोश ने रिवॉल्वर उस पर तान दी और हाथापाई करने लगा। फिर दूसरे ने उससे कहा कि जितना भी कैश है, उसे दे दे। इसके बाद अन्य दोनों ने भी उस पर रिवॉल्वर तान दी। वे उसे ऑफिस में ले गए।

ऑफिस से असलम समेत दूसरे 2 कर्मचारियों को रिवॉल्वर के बल पर बंदी बनाकर ऑफिस की अलमारी को तोड़कर तीेनों बदमाश 30 हजार 500 रुपए लूटकर ले गए और असलम का मोबाइल भी छीन कर ले गए।

आरोपियों ने जाते धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उन्हें जान से मार देंगे। बाइक का नंबर एच.पी.12डी.-7025 था। लुटेरे लोकल भाषा में बात कर रहे थे। इसके बाद असलम ने इसकी जानकारी मालिक को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुुंची और फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल को जांचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*