Home Chandigarh जगराते में आई नाबालिग लड़की का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई...

जगराते में आई नाबालिग लड़की का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान

794
0
Chandigarh Crime

गत देर रात फेज-5 में चल रहे एक भगवती जागरण में आई नाबालिग लड़की को कार सवार युवक अगवा कर ले गया। कार चालक लड़की को कार में काफी देर तक घुमाता रहा। लड़की ने कई बार युवक के चंगुल से छूटने की कोशिश की। जब युवक कार लेकर बलौंगी-कुंभड़ा मार्ग पर जा रहा था इसी दौरान लड़की ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। कार चालक मौके से फरार हो गया। लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी बात बताई तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस की पी.सी.आर. पार्टी मौके पर पहुंच गई और जानकारी हासिल कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी।

लड़की टैंट से घर तक कंबल लेने गई थी

गत रात फेज-5 की दस मरला कोठियों के नजदीक एक पार्क में भगवती जागरण चल रहा था। चंडीगढ़ निवासी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ जागरण में शामिल होने आई थी। रात को ठंड लगने पर लड़की अपने एक अन्य छोटे भाई के साथ कुछ ही दूरी पर स्थित घर से कंबल आदि लेने चली गई।

वे दोनों जागरण वाले टैंट से निकलकर सड़क पर निकले ही थे कि एक कार उनके पास आ कर रुकी जिसके चालक ने उससे कहीं का रास्ता पूछा और साथ ही उसने लड़की को जबरदस्ती कार में बिठा लिया और कार को तेज भगा लिया। लड़की के भाई ने अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने पुलिस को सूचित कर दिया लेकिन कुछ देर बाद लड़की घर पहुंच गई।

सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई कार, लेकिन सुराग नहीं

पता चला है कि पुलिस ने जहां से लड़की को अगवा किये जाने की बात कही जा रही है, वहां आस पास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। फुटेज में एक कार तो आ रही है लेकिन कार का नंबर नजर नहीं आ रहा है। लड़की के परिजनों ने डीजीपी पंजाब को भी पत्र भेज कर कार चालक का पता लगाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*