Dera Sacha Sauda Chief

जेल में कैद राम रहीम के लिए लोगों की दीवानगी की हद देखिए, आ गई ‘बाढ़’…पुलिस भी सकते में

जेल में कैद डेरा सच्चा सौदा चीफ राम रहीम के लिए लोगों की दीवानगी की हद देखिए, ‘बाढ़’ ही आ गई। हड़कंप मच गया है, पुलिस भी हैरान है कि ये हो क्या गया।

दरअसल, 15 अगस्त को राम रहीम का जन्मदिवस था और पिछले छह दिन से जेल के पते पर बाबा के लिए पोस्ट ऑफिस में ग्रीटिंग कार्ड पहुंच रहे हैं। बर्थडे विश के साथ पहुंच रहे ये कार्ड बाबा के लिए तरह-तरह के संदेश लिए हुए हैं। यह जानकारी सुनारिया गांव के पोस्ट मास्टर जगदीश बधवार ने दी।

जगदीश बधवार ने बताया कि अब तक करीब 950 ग्रीटिंग कार्ड आ चुके हैं। इनमें से 500 से 600 के करीब स्पीड पोस्ट और रजिस्टरी हैं। कार्ड आने का सिलसिला अभी जारी है। वहीं पोस्ट ऑफिस में इनके चलते एक अंबार लग गया है, जिसे पहुंचाने के लिए रिक्शा का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।

रोहतक हेड ऑफिस से सुनारिया सब-पोस्ट ऑफिस तक डाक लाने वाले राजेश कुमार ने बताया कि जेल अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हरियाणा जेल मैनुअल के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सारे कार्ड राम रहीम तक पहुंचाए जा रहे हैं, पर इससे पहले उनकी स्कैनिंग की जा रही है।

बता दें कि सोमवार को सुनारिया जेल में बंद दुष्कर्मी राम रहीम से मिलने के लिए उसके परिजन पहुंचे। करीब दस मिनट तक राम रहीम से बात की। बीस साल की सजा काट रहे राम रहीम को सुनारिया जेल में ही बंद किया गया है। प्रत्येक सोमवार को परिजन राम रहीम से मिलने के लिए पहुंचते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*