Traffic police worker beaten taxi driver

ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने टैक्सी चालक पीटा, उतारी पगड़ी

जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस आज धक्केशाही कर एक टैक्सी चालक का चालान काटने के बाद किसी बात को लेकर हुई अनबन में टैक्सी चालक की चालान काटने वाले हवलदार से पिटाई कर डाली। मामला यहीं नहीं थमा। टैक्सी चालक को बलटाना चौंकी ले जाया गया जहां पर वर्दी का रोंब झाड़ कर उससे जबरदस्ती समझौता करवाया गया।

इस दौरान चालक युवक की पगड़ी भी उतर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की वीडियों भी बनाई। इस बारे में ओला टैक्सी नंबर पी.बी.01-बी-7448 के चालक संदीप सिंह ने बताया कि आज वह जीरकपुर के कालका चौंक मेंजा रहा था।

बलटाना पुलिस चौकी ले जाकर करवाया समझौता

इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के हवलदार मनजीत सिंह ने उसका बिना वर्दी चालान काट दिया। उसने बताया कि जब उसने अन्य टैक्सी चालकों की तरफ से भी वर्दी न डाले होने की बात कही तो मनजीत सिंह ने उसके साथ बदसलूकी करनी आरंभ कर दी। जब उसने सारी बात अपने चंडीगढ़ पुलिस में तैनात जानकार नीटू कुमार को बताई।

चालक ने बताया कि इस दौरान तैश में आए हवलदार मनजीत सिंह ने उसकी पिटाई करनी आरंभ कर दी। उसने आरोप लगाया कि हवलदार मनजीत सिंह ने उसके साथ गाली गलौज कर उसकी पगड़ी उतार दी। जब मामला बढ़ गया तो ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर बलटाना पुलिस बुला कर उनको पुलिस चौकी ले गए जहां उन पर केस दर्ज करवाने की धमकी देते हुए दबाव बना कर समझौता करवा लिया।

संपर्क करने पर हवलदार मनजीत सिंह ने पिटाई करने के आरोपों का खंडन कर टैक्सी चालक का चालान किया गया था परन्तु करीब एक घंटे बाद चंडीगढ़ पुलिस के मुलाजिम ने टैक्सी चालक की हिमायत में आ कर उनके साथ उलझना आरंभ कर दिया था।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*