Home Bollywood News, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर ने तोड़ी परंपरा, हिंदी सिनेमा के...

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर ने तोड़ी परंपरा, हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा ये काम

596
0
Thugs-Of-Hindostan

‘दंगल’ के बाद आमिर खान की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अब तक जितनी भी तस्वीरें और जानकारी सेट से समाने आई है, उन्हें देखकर तो यही कहा जा सकता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।

इस फिल्म को लेकर ये अच्छी खबर सामने आ रही है। डीएनए की खबर की मानें तो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की एडिटिंग प्रिव्यू थिएटर में हो रही है जो अपनी तरह का पहला मामला है। इससे पहले किसी भी फिल्म की एडिटिंग थिएटर में नहीं हुई है। फिल्म का एडिट बिग स्क्रीन पर ही लॉक किया जा रहा है, न कि छोटे मॉनीटर्स पर जैसा कि सामान्य तौर पर होता है।

रिपोर्ट की मानें तो ‘आमिर खान, आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) इंडियन ऑडियंस को शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देना चाहते हैं, ताकि ये वास्तव में ऑडियंस के लिए बड़ी स्क्रीन पर अच्छा अनुभव साबित हो और वैसे भी आमिर खान को हर काम परफेक्ट तरीके से करना पसंद है तभी तो बॉलीवुड में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर ठगों की परम्परा को निर्वाह करने वाली पीढ़ी के अगुवा बने हैं और अमिताभ बच्चन भी एक सीनियर समुद्री लुटेरे हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर, कटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे। आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं। इन तीनों ने पहले ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था। खबर है कि आमिर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की रिलीज के बाद ओशो बायोपिक की घोषणा कर सकते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट को कास्ट किए जाने की चर्चा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*