Home Chandigarh तीसरे नंबर पर दिखा नाम तो प्रिसिंपल पर भड़के कैप्टन के मंत्री,...

तीसरे नंबर पर दिखा नाम तो प्रिसिंपल पर भड़के कैप्टन के मंत्री, सस्पेंड करने की दी धमकी

564
0
तीसरे-नंबर-पर-दिखा-नाम-तो-प्रिसिंपल-पर-भड़के-कैप्टन-के-मंत्री,-सस्पेंड-करने-की-दी-धमकी

तीसरे नंबर पर दिखा नाम तो प्रिसिंपल पर भड़के कैप्टन के मंत्री, सस्पेंड करने की दी धमकी

पंजाब की नई सरकार वीआईपी कल्चर को खत्म करने का दावा करती रही है, लेकिन इस दावे के अलग उसके मंत्री अपने रुतबे को दिखाने से पीछे नहीं हैं। पटियाला के नाभा जिले के विधायक और पंजाब सरकार में मंत्री साधु सिंह धर्मसोत जब एक स्कूल की नई बिल्डिंग के उद्घाटन करने पहुंचे, तो वो गुस्से से लाल- पीले हो गए।

मंत्रीजी नाभाा में स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन उद्घाटन के लिए बने पत्थर पर अपना नाम तीसरे नंबर पर देखकर उनका पारा चढ़ गया। इसे अपनी तौहीन मानते हुए मंत्रीजी ने स्कूल की प्रिंसिपल को खूब डांट लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने प्रिंसिपल से स्कूल बिल्डिंग के निर्माण में लगी लागत के बारे में भी सवाल किया।

जहां मंत्री साहिब ने स्कूल प्रबंधक और ट्रस्ट को बधाई देनी थी, वहीं इस बात से भड़क गए कि नींव पत्थर पर मंत्री जी का नाम आखिर में लिखा हुआ था और मंत्री की तरफ से इस बात को न सहन करते हुए उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की बात कह दी। यही नहीं मंत्री के गुस्से को देखते हुए बीच बचाव करने उतरे शख्स को भी मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने फटकार लगा डाली।
तीसरे नंबर पर नाम देखकर नाराज हुए

स्कूल प्रिंसिपल पर भड़के मंत्री धर्मसोत
मंत्री के गुस्से को देखते हुए स्कूल की महिला प्रिंसीपल सन्न रह गईं। हांलाकि वो इस पूरे मामले को टालती दिखीं। दरअसल सतोष देवी चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से 1 करोड़ रुपए की लागत से सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल की इमारत बनाने के लिए पंजाब के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को बुलाया था, लेकिन मंत्री साधु सिंह अपने नाम को लेकर पूरी तरह से गुस्से में आ गए।

आपको बता दें कि यह सरकारी स्कूल किसी सरकारी ग्रांट से नहीं बना, बल्कि प्राइवेट संगठनों और आसपास के लोगों ने मदद की थी जिसके बाद स्कूल की बिल्डिंग का निर्माण किया गया है, लेकिन फिर भी मंत्री धर्मसोत चाहते हैं कि स्कूल के निर्माण की जांच हो और पत्थर पर उनका नाम पहले नंबर पर हो.

इतना ही नहीं कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने स्कूल की प्रिंसिपल को वहां मौजूद मीडिया के कैमरों के सामने ही सस्पेंड तक करने की धमकी दे डाली. बता दें कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में तमाम वादे किए थे जिनमें से एक वादा यह भी था कि सरकार बनने के बाद सरकार किसी भी सरकारी कार्यक्रम में नीव के पत्थरों पर पैसा बर्बाद नहीं करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*