Neha Dupia

नेहा धूपिया जल्द खोलेंगी प्रेग्नेंसी का राज, गुपचुप तरीके से शादी करने की वजह पर लगेगी मुहर

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी संग गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था। अचानक शादी की खबरों के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। अब खबरों के मुताबिक नेहा धूपिया जल्द ही इस खुशखबरी का ऐलान कर सकती हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नेहा व अंगद इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। दोनों सही समय इंतजार कर रहे थे, हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। गौरतलब है कि नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ बीते 10 मई को पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी।

नेहा धूपिया की शादी के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने इस वजह से भी जोर पकड़ा क्योंकि नेहा धूपिया जिस भी इंवेट्स मेंं गईं उन्होंने ढीले कपड़े ही पहनें, साथ ही उनका वजन भी कुछ बढ़ा हुआ था। इन आउटफिट में नेहा के हैवी लुक को देखकर कयास लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं।

इससे पहले अंगद बेदी से जब नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर सवाल किया गया, तब उन्होंने इसे खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा, ‘जब ऐसा होगा, हम आपसे इस सिलसिले में बात जरूर करेंगे। पहले हमें घर खरीदने की जरूरत है। जब हमें कुछ और काम मिल जाएगा और हमारे पास पैसे होंगे, तब हम फैमिली प्लान करेंगे।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी हाल ही में फिल्म ‘सूरमा’ में नजर आए थे, जबकि नेहा धूपिया नेट फ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में दिखी थीं। इसके अलावा नेहा धूपिया, अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में अहम किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*