Home Chandigarh पंचकूला डेरा हिंसा मामला : इन 7 आरोपियों की सूचना देने पर...

पंचकूला डेरा हिंसा मामला : इन 7 आरोपियों की सूचना देने पर मिलेगा 5 लाख का ईनाम

382
0
Ram Rahim

साध्वी यौन शौषण मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार देने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने में अहम भूमिका निभाने वाले सात अन्य आरोपियों के नाम एस.आई.टी. के सामने आए हैं।

पुलिस ने सातों पर पांच लाख रुपए का ईनाम भी घोषित कर दिया है। इसमें श्री गंगानगर राजस्थान निवासी नवीन उर्फ गोबी राम पर 50 हजार रुपए ईनाम, बठिंडा निवासी इकबाल सिंह बगड़ पर 50 हजार रुपए, मलोट निवासी फूल कुमार पर 1 लाख, संगरूर निवासी अमरीक सिंह पर 1 लाख, संगरूर निवासी जसबीर सिंह पर 50 हजार, डेरा प्रमुख के पास रहने वाले अभिजीत शंकर भगत उर्फ बबलू पर 1 लाख रुपए व गुलाब सिंह पर 50 हजार का ईनाम रखा है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की सूचना देने वालों का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

आदित्य इंसां का नहीं लगा सुराग :

डेरा प्रवक्ता आदित्या इंसां उर्फ आदित्य अरोड़ा का करीब नौ माह से सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि सीनियर पुलिस अधिकारी दावा करते रहे हैं कि आरोपी भारत में है। सूत्रों की मानें तो आदित्य यू.पी. और राजस्थान में ठिकाने बदल रहा है।

45 सदस्यीय कमेटी के सदस्यों की गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी :

डेरा सच्चा सौदा की 45 सदस्यीय कमेटी के सदस्यों की गिरफ्तारी का सिलसिला आज भी एस.आई.टी. द्वारा जारी है। पिछले दिनों एस.आई.टी. ने आरोपी विजय कुमार को उकलाना फाटक हिसार के पास से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 45 सदस्यीय कमेटी के अन्य सदस्य ओमपाल को कैथल से गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*