Home Bollywood News, पंजाब से बॉलीवुड पहुंचे दिलजीत दोसांझ ने बड़े स्टार्स को लेकर कह...

पंजाब से बॉलीवुड पहुंचे दिलजीत दोसांझ ने बड़े स्टार्स को लेकर कह दी ‘बड़ी बात’

335
0
Diljit Dosanjh

कई हिट पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बड़े स्टार्स के साथ काम करने को लेकर बयान दिया है। दिलजीत ने कहा कि बड़े स्टार्स के साथ काम करके न्यू कमर्स सेफ फील करते हैं।

दिलजीत जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में करण जोहर और सोनाक्षी के साथ दिखाई देंगे। दिलजीत ने अपनी पहली ही फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था। उन्होंने कहा, नए आर्टिस्ट बड़े एक्टर्स के साथ काम करके काफी सेफ फील करते हैं।

IANS को दिए एक इंटरव्यू में दिलीजीत ने कहा, “बड़े स्टार्स के साथ काम करके मुझे कभी नहीं लगा कि मेरे काम को महत्व नहीं मिला। किसी का होना मेरे काम पर कोई असर नहीं डालता।” ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में दिलजीत के साथ सोनाक्षी लीड रोल में नजर आएंगी।

इसके अलावा दिलजीत जल्द ही भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ में लीड रोल करते दिखेंगे। हॉकी पर आधारित इस फिल्म की तुलना अक्षय की फिल्म ‘गोल’ से करने पर दिलजीत ने कहा था कि ‘मैं अक्षय पाजी से तुलना के बारे में सोच भी नहीं सकता। हमारी तुलना तो हो ही नहीं सकती। वे सुपरस्टार हैं और मैंने अभी सिर्फ 2 फिल्में की हैं, इसलिए उनके जैसे सुपरस्टार और मेरे जैसे न्यूकमर का कोई मुकाबला नहीं है।’

दिलजीत दोसांझ ने कहा, ‘यह बहुत अच्छी बात है, इससे अपने राष्ट्रीय खेल हॉकी को बढ़ावा मिलेगा। मैंने बहुत मेहनत की क्योंकि मैंने हॉकी कभी खेली नहीं थी। संदीप सिंह, जिन पर फिल्म बन रही है, उन्होंने खुद मुझे हॉकी सिखाई तो थोड़ा आसान हो गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*