Shahid Kapoor

परिवार के साथ हॉस्पिटल से घर पहुंची मीरा, बेटे जेन की दिखी पहली झलक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते दिनों दूसरी बार पिता बने है। उनके घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। शाहिद ने अपने बेटे का नाम ‘जेन कपूर’ रखा है। हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल से डिलवरी के बाद मीरा की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं

इन तस्वीरों में शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में मीरा बेटे जेन को गोद में उठाए हुए हैं। वहीं शाहिद ने मीशा के उठाया। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए।

उन्होंने कैमरे के मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि तस्वीरों में शाहिद के बेटे जेन की पहली झलक देखने को मिली।

मीरा ने 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया। ऐसे में मीरा की मां समेत ईशान खट्टर अपनी मां नीलिमा आजमी भी उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे।

इससे पहले शाहिद के पिता पंकज ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था- ‘मुझे इस बात की खुशी है कि शाहिद का घर अब पूरा हो गया है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके ओपोजिट श्रद्धा कपूर है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।

फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*