Home Chandigarh पीयू में रात एक बजे आम तोड़ने पहुंची छात्रा, फिर जो हुआ...

पीयू में रात एक बजे आम तोड़ने पहुंची छात्रा, फिर जो हुआ उससे मचा जमकर हंगामा

476
0
Mango Tree

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) स्टूडेंट सेंटर में लगे आम प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। तीन दिन पहले देर रात को एक लड़के को आम तोड़ते हुए पेड़ पर गिरने से गंभीर चोट लग गई। वहीं, अब देर रात एक बजे एक और छात्रा आम तोड़ने पहुंची तो वहां जमकर हंगामा मच गया। दरअसल, सिक्योरिटी गार्ड ने उसे एेसे करने से रोका तो दोनों में झगड़ा हो गया। मामला प्रशासन के पास शिकायत देने तक पहुंच गया।

छात्रा ने पीयू प्रशासन को गार्ड के खिलाफ बदतमीजी और दुर्व्यवहार की शिकायत दी है। मामले को लेकर करीब एक घंटे तक हंगामा हुआ। छात्रा के मुताबिक वह देर रात लाइब्रेरी में पढ़ने आई थी। रात करीब एक बजे वह स्टूडेंट सेंटर पर आम तोड़ने पहुंची। इसको लेकर गार्ड अमरीक सिंह ने रास्ता रोका तो छात्रा ने आपत्ति जताई।

इसके बाद छात्रा व गार्ड के बीच बहस शुरू हो गई। मौके पर अन्य स्टूडेंट्स भी पहुंच गए। इसी बीच, छात्रा लाइब्रेरी के पास नाके के पर बैठे सीनियर अधिकारी वीएस रावत के पास पहुंची। छात्रा ने गार्ड के खिलाफ बदतमीजी और दुर्व्यवहार करने की शिकायत दी। छात्रा की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी। उसे फिलहाल पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। उधर, सिक्योरिटी अधिकारी वीएस रावत का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है।

गार्ड ने माफी मांग छुड़ाया पीछा

मौके पर स्टूडेंट्स की भीड़ बढ़ने लगी तो सिक्योरिटी अधिकारी भी परेशान हो गए। गार्ड अमरीक सिंह ने माफी मांगना मुनासिब समझा। माफी मांगने के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। बताया जा रहा है कि लड़की गर्ल्स हॉस्टल में रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*