Home Cricket प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, अब देंगे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, अब देंगे लाजवाब फिटनेस का सबूत

353
0
PM Narendra Modi Accepted Cricketer Virat Kohli Fitness Challenge

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ‘फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत’ सोशल मीडिया पर मिले चैलेंज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। पीएम मोदी ने इस चुनौती का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘चैलेंज एक्सेप्ट विराट…मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा।’

बता दें कि कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था। इस ट्वीट में कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दिया था।

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी। राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली समेत भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वे सब अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें।

इसके बाद अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री से मिले चैलेंज को कबूला है बल्कि अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज कर डाला। अनुष्का के अलावा विराट ने पीएम नरेंद्र मोदी और एमएस धोनी-साक्षी को भी यह चैलेंज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*