Home Cricket प्रेम चोपड़ा का दामाद है ये एक्टर, ऐसे शुरू हुई थी लव...

प्रेम चोपड़ा का दामाद है ये एक्टर, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

422
0
Sharman Joshi

शरमन जोशी आज फिल्म जगत में जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने अपनी लाजवाब कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया. ऐसे तो शरमन फिल्मों में नजर आते रहते हैं मगर वो लाइमलाइट से खुद को दूर रखना पसंद करते हैं. शरमन का जन्म 28 अप्रैल, 1979 को एक गुजराती परिवार में हुआ था.

शरमन जोशी ने प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से साल 2000 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात पहली बार कॉलेज में हुई थी और शरमन जोशी और प्रेरणा एक-दूसरे को देखते ही पसंद करने लगे थे. पहले दोनों दोस्त बने और समय के साथ-साथ दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई.

दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और साल 1999 में उन्होंने डेटिंग शुरू की. एक-दूसरे को लगभग 1 साल तक डेट करने के बाद साल 2000 में उन्होंने शादी करने का फैसला किया और 15 जून 2000 को दोनों ने शादी कर ली.

शरमन गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते हैं इसलिए दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई. शादी में करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए. एक वेबसाइट से बात करते हुए शरमन ने बताया था कि उन्होंने कभी एक- दूसरे को प्रपोज नहीं किया. वो जानते थे कि वो एक- दूसरे के लिए ही बने हैं.

बता दें कि साल 2005 में अक्टूबर महीने में दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने जिसका नाम ख्याना (Khyana) रखा गया. इसके बाद जुलाई 2009 में दोनों के दो जुड़वा बेटे वारयन और विहान (Vaaryan and Vihaan) हुए.

शरमन ने साल 1999 में आर्ट फिल्म ‘गॉडमदर’ से फिल्मी डेब्यू किया, लेकिन उन्हें पहचान साल 2001 में फिल्म ‘स्टाइल’ से मिली.

साल 2009 में उन्होंने अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काम किया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*