Home Bollywood News, फैंस को मिलेगा खास तोहफा, मुंबई के इस फ्लाईओवर का नाम श्रीदेवी...

फैंस को मिलेगा खास तोहफा, मुंबई के इस फ्लाईओवर का नाम श्रीदेवी के नाम पर करने की मांग

363
0
Sridevi

इस साल की शुरूआत कई सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी दुख भरी रही। बड़े परदे पर हमेशा दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनका निधन हो गया था। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में से एक श्रीदेवी को आज भी उनके फैंस नम आंखों से याद करते हैं। इस बीच फैंस के लिए एक खुशखबरी समाने आई है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मुंबई में एक फ्लाईओवर को श्रीदेवी का नाम दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि बीजेपी कॉर्पोरेटर योगीराज दाभाडकर ने मुंबई के अंधेरी इलाके के एक फ्लाईओवर को श्रीदेवी का नाम देने के लिए वहां के मेयर से गुहार लगाई है। उन्होंने वहां के मेयर को एक खत लिखकर मांग की है कि मुंबई स्थित अंधेरी लोखंडवाला कॉम्पलेक्स के पास मोगरा नाले वाले फ्लाईओवर को श्रीदेवी का नाम दिया जाए।

योगीराज ने मेयर से अपनी मांग रखते हुए कहा कि श्रीदेवी की याद में इस फ्लाईओवर को अभिनेत्री श्रीदेवी उड़ानपूल का नाम दिया जाए। गौरतलब है कि मेयर योगीराज दाभाडकर की बात पर विचार कर रहे हैं। अगर वह योगीराज की बात मान लेते हैं तो जल्द ही फ्लाईओवर का नाम बदल दिया जाएगा।

वहीं कुछ लोगों ने योगीराज की इस मांग को गैरजरूरी करार दिया है। साथ ही लोगों ने योगीराज को सलाह दी है कि फ्लाईओवर की बजाय किसी चौक या रोड को श्रीदेवी का नाम देना चाहिए।

आपको बता दें कि इस साल फरवरी महीने में श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई थी। यहां पर उनका पूरा परिवार मौजूद था। शादी होने के बाद उनके परिवार के सभी लोग लौट आए थे, लेकिन श्रीदेवी वहां पर 2-3 और रहना चाहती थी ताकि अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के लिए कुछ शॉपिंग कर सकें। होटल में ठहरने के दौरान खबर आई कि जिस होटल में श्रीदेवी थी, उसके बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*