Home Chandigarh बड़ी खुशखबरी: कम्युनिटी सेंटरों में मिलेगी मुफ्त Wi-Fi की सुविधा

बड़ी खुशखबरी: कम्युनिटी सेंटरों में मिलेगी मुफ्त Wi-Fi की सुविधा

527
0
कम्युनिटी-सेंटरों-में-मिलेगी-मुफ्त-की-सुविधा

बड़ी खुशखबरी: कम्युनिटी सेंटरों में मिलेगी मुफ्त Wi-Fi की सुविधा

चंडीगढ़ में जल्द ही वाईफाई जोन बनाए जाएंगे, इनमें से कुछ स्थानों पर फ्री वाईफाई की सुविधा मिलेगी। इनमें सामुदायिक केंद्रों को भी शामिल किया जाएगा, जहां पर रेजिडेंट्स को मुफ्त वाईफाई की सुविधा मिलेगी। यह बात नगर निगम कमिश्नर बी पुरुषार्था ने रविवार को सेक्टर-28 के कम्युनिटी सेंटर की नई बनी पहली मंजिल के उद्घाटन समारोह में कही।

कमिश्नर ने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत शहर में 90 किमी के साइकिल ट्रैक का निर्माण कार्य का काम जल्द शुरू होने वाला है, जो पर्यावरण के लिए ठीक होगा। इससे ट्रैफिक जाम की दिक्कत भी दूर होगी। समारोह में कमिश्नर ने कहा कि इसे साफ रखने की जिम्मेवारी भी लोकल रेजिडेंट्स की है। शहर में जो भी नए कम्युनिटी सेंटर का निर्माण हो रहा है उनमें नई हाई क्वालिटी की सुविधा दी जा रही है। शहर के जो पुराने कम्युनिटी सेंटर हैं उनकी इमारत को खूबसूरत करके उनका विस्तार किया जा रहा है।

वार्ड पार्षद दवेंद्र सिंह बबला ने बताया कि कम्युनिटी सेंटर के रेनोवेंशन पर 67 लाख रुपये का खर्चा आया है। ग्राउंड फ्लोर में जिम हाल भी है। इस मौके पर पूर्व मेयर राज बाला मलिक, पार्षद शीला फूल सिंह, गुरबख्श रावत, हीरा नेगी, रविंदर कौर, चंद्रवती शुक्ल, कमला शर्मा, शिप्रा बंसल, महेश इंद्र सिद्ध, शक्ति प्रकाश देव शाली भी भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*