Home Chandigarh बाइक सवारों को PCR गाड़ी ने मारी टक्कर, एक की मौत

बाइक सवारों को PCR गाड़ी ने मारी टक्कर, एक की मौत

570
0
Red Light Jump

रैड लाइट जंप कर भाग रहे बिना हैलमेट बाइक सवार दो युवकों को एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट पर पी.सी.आर. गाड़ी ने टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को लूहलुहान हालत में पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया है। यहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई। पी.सी.आर. गाड़ी की टक्कर से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मौके से पी.सी.आर. जवान गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गए।

सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक व पी.सी.आर. गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान रामदरबार के अशोक कुमार (25) के रूप में हुई है। पी.सी.आर. गाड़ी में हैड कांस्टेबल मदन और होमगार्ड नरेश तैनात थे। घटना रविवार साढ़े 9 बजे की है। पल्सर बाइक सवार दो युवक बिना हैल्मेट पहने जीरकपुर से चंडीगढ़ आ रहे थे।

युवक जब एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट पर पहुंचे तो उन्होंने एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट पर रैड लाइट जंप कर दी। पी.सी.आर. गाड़ी ने बाइक सवार दोनों युवकों का पीछा किया। थोड़ी दूर जाकर पी.सी.आर. गाड़ी ने युवकों को रोकने के लिए लेफ्ट साइड से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर लूहलुहान हो गए।

चश्मदीद ने की पुष्टि :

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को पी.जी.आई. दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। चश्मदीद ने बताया कि पी.सी.आर. ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी थी जिस कारण युवक की मौत हुई है। एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने पी.सी.आर. को टक्कर मारी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*