Bigg Boss

बिग बॉस में होगी एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल

बिग बॉस 12 को एक महीना होने वाला है और शो से तीन कंटेस्टेंट की छुट्टी हो चुकी है और दो कंटेस्टेंट्स सीक्रेट रूम में बैठ घरवालों की एक-एक बात और हरकत पर नजर गढ़ाए हुए हैं। आज रात 14 अक्टूबर के शो में घर से एक कंटेस्टेंट बेघर हो जाएगा और एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है..

बता दें कि सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे घर से लगभग बाहर हो गई हैं। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक उन्हें शो से निकाल दिया गया है। बता दें कि नेहा के जाने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होनी तय मानी जा रही है। जिसके लिए सीक्रेट रूम में बैठे अनूप और श्रीसंथ इसके दावेदार बताए जा रहे हैं।

अब देखना यह है कि अनूप और श्रीसंथ में से किसको घर में दोबारा एंट्री मिलती है। बता दें कि घरवालों को अभी भी नहीं पता कि अनूप और श्रीसंथ सीक्रेट रूम में बैठकर उनको देख रहे हैं और अभी वो यह भी नहीं जानते हैं कि इन दोनों में से कोई घर के अंदर दोबारा भी आ सकता है।

आज रात के शो में डांस रियलिटी शो का जलवा देखने को मिलेगा जिसमें कई डांसर्स अपना परफोर्म करेंगे। इस बीच इन डांसर्स के साथ सृष्टि, नेहा और करणवीर बोहरा भी अपने डांस की एक झलक दिखलाएंगे।

आखिर में, शो के वीकेंड का वार के चलते बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल शो में एक बार फिर नजर आएंगी। कल के शो में वह सलमान से ही मिली थी लेकिन आज वह घर में एंट्री कर जमकर मस्ती करती नजर आएंगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*