Home Cricket बीजेपी में शामिल होने जा रहे धोनी और गौतम गंभीर, 2019 में...

बीजेपी में शामिल होने जा रहे धोनी और गौतम गंभीर, 2019 में लड़ सकते हैं चुनाव!

436
0
MS Dhoni And Gautam Gambhir

अनुभवी क्रिकेटर गौतम गंभीर एक बार फिर राजनीति में एंट्री करने को लेकर सुर्खियों में है। सूत्रों के मुताबिक, क्रिकेटर गौतम गंभीर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर अपने स्थानीय राज्य से चुनावी पारी की शुरुआत करेंगे।

इतना ही नहीं, गौतम गंभीर के साथ-साथ आशंका जताई जा रही है कि भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज और विकेटकीपर एम.एस धोनी भी भाजपा के साथ झारखंड से चुनावी पारी खेलने को तैयार हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली से भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी को हटा कर गौतम गंभीर को लाने की कोशिश की जा रही है। द संडे गार्डियन को दिए गए साक्षात्कार में भाजपा के वरिष्ठ नेता ने बयान दिया है कि, मीनाक्षी लेखी के काम को लेकर अच्छी खबरें नहीं मिली हैं, साथ ही उनके चुनावी क्षेत्र के लोग उनके काम से बिलकुल संतुष्ट नहीं हैं।

जिसके चलते पार्टी के प्रमुख नेताओं ने निर्णय लिया है कि इस बार चुनाव में मीनाक्षी लेखी को मौका नहीं दिया जाएगा। उम्मीद है कि लेखी कि जगह गंभीर को दिल्ली से भाजपा का टिकट दिया जाए। गंभीर एक चर्चित चेहरा होने के साथ-साथ अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि, 2019 चुनाव में धोनी को चुनाव लड़वाने के लिए बात जारी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आगे कहा कि, दोनों खिलाड़ियों की देश भर में स्वीकार्यता, सम्मान और विश्वसनीयता है।

धोनी वर्तमान में आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान हैं और इस प्रकार उनकी भारत के दक्षिणी हिस्सों में भी पहुंच है। पार्टी में शामिल होने वाले दोनों खिलाड़ी हमारे लिए एक संपत्ति होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*