Home News भजन गायक नरेंद्र चंचल के पैतृक आवास पर इनकम टैक्स की रेड,...

भजन गायक नरेंद्र चंचल के पैतृक आवास पर इनकम टैक्स की रेड, 8 घंटे चला सर्च

410
0
Narendra Chanchal

जेएनएन, अमृतसर। आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग ने सुबह प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल के शक्ति नगर स्थित पैतृक घर में दबिश दी। टीम ने घर से मिले कुछ दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया है। हालांकि इससे अधिक जानकारी कोई भी अधिकारी देने को तैयार नहीं है।

आयकर विभाग जम्मू के इन्वेस्टीगेशन विंग के सहायक डायरेक्टर सतबीर सिंह अमृतसर की लोकल इन्वेस्टीगेशन टीम के साथ सुबह करीब 7 बजे शक्ति नगर स्थित भजन गायक नरेंद्र चंचल के पैतृक घर पहुंचे। टीम का नेतृत्व करने वाले सहायक कमिश्नर सतबीर सिंह ने नरेंद्र चंचल के रिश्तेदारों को तुरंत कोठी पहुंचने को कहा।

इसके बाद चंचल का एक भाई वहां पहुंचा और कोठी का ताला खोला। इस टीम के सदस्यों ने नरेंद्र चंचल के घर के विभिन्न हिस्सों की तलाशी ली। इस दौरान कुछ दस्तावेजों को कब्जे में लिया गया। यह जांच करीब 8 घंटे तक चली।

सहायक कमिश्नर सतबीर सिंह 3.15 बजे चंचल की कोठी से बाहर निकले। मीडिया की ओर से पूछे जाने पर उन्होंने यह जरूर पुष्टि की कि यह आयकर रेड है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ भी बताने से मना कर दिया। उन्होंने साफ किया कि वह इससे ज्यादा कुछ भी बताने को अधिकृत नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*