Home Bollywood News, मां श्रीदेवी के निधन से मायूस जाह्नवी शूटिंग के लिए लौटीं, करण...

मां श्रीदेवी के निधन से मायूस जाह्नवी शूटिंग के लिए लौटीं, करण जौहर ने दी यह खास छूट

379
0
Janhvi Kapoor

मां श्रीदेवी के निधन से पूरी टूट चुकीं जाह्नवी देर-सवेर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग के लिए लौट गई हैं। शूटिंग की तस्वीरों में वो साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ मूवी से मिलता-जुलता है।

बता दें कि करण जौहर की धर्मा प्रोड्क्शन तले बन रही फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान जाह्नवी काफी मायूस नजर आ रही हैं। ऐसे में करण भी पूरी कोशिश में लगे हैं कि जाह्नवी को खुशनुमा माहौल मिले।

खबरों की माने तो करण और श्रीदेवी काफी क्लोज फ्रेंड रहे हैं और अब करण , जाह्नवी से काफी घुल-मिल चुके हैं। इसलिए करण जाह्ववी के दर्द को समझते हुए फिल्म की पूरी टीम को कह चुके हैं कि जाह्ववी पर कैसा भी दवाब न डाला जाए।

फिल्म धड़क में जाह्ववी के साथ एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में आ जाएगी। फिल्म धड़क मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है।

बता दें कि इससे पहले 6 मार्च को जाह्नवी ने अपना 21वां बर्थडे अपने परिवार और कजिन्स के साथ मनाया था। पार्टी में गिने-चुने लोगों को ही बुलाया गया था और इस दौरान सबकी आंखे दुख से नम थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*