मैं बदला बदली की राजनीति नहीं करता'

मैं बदला बदली की राजनीति नहीं करता’

मैं बदला बदली की राजनीति नहीं करता’

पंजाब में भाजपा का विजय रथ रुकने से उत्साहित हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश में किसानाें और व्यापारियों को एकजुट करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को जिताना मेरी जिम्मेदारी है और मैं इस कार्य के लिए पूरी तरह से सक्षम हूं। मैं जहां भी सभा करने जा रहा हूं जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस के भीतर और बाहर की लड़ाई को दरकिनार करते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में कहीं कोई मतभेद नहीं है। बरसात बीतने के बाद उनका जनसंपर्क अभियान एक बार फिर से तेजी पकड़ेगा।
(पूरी बातचीत आप चंडीगढ़ अमर उजाला के फेसबुक पेज पर जाकर देख सकते हैं)

अमर उजाला के संवाद कार्यक्रम में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चार बार सांसद, चार बार विधायक, छह साल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और दस साल मुख्यमंत्री रहने के बाद पार्टी को जिताना मेरी नैतिक जिम्मेदारी भी है। भाजपा आज चुनाव करवाए तो हम उसके लिए तैयार हैं, और कांग्रेस की जीत तय है।

उन्होंने कहा कि भाजपा यह सोचती है कि 2014 में मोदी के नाम की लहर का फायदा उठाने के बाद 2019 के चुनाव में भी फायदा मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं है। स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पर भाजपा का रवैया उजागर हो चुका है। उस समय कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ और सुभाष बराला ने अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन किया था। अब हरियाणा की जनता अपना हक मांग रही है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*