Home Cricket मैदान पर बिजली गिरने से भारतीय ऑलराउंडर की मौत, सीएम ममता बनर्जी...

मैदान पर बिजली गिरने से भारतीय ऑलराउंडर की मौत, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक

393
0
Indian Cricketer Died Due To Thunder Lights Falling From Sky

पश्चिम बंगाल में एक 21 वर्षीय खिलाड़ी की मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवा खिलाड़ी देवब्रत पॉल अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर रहा था, तभी आसमान से बिजली गिरी और इस हादसे में क्रिकेटर की जान चली गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद इसका जिक्र करते हुए शोक जताया। दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नेताजी इंडोर स्टेडियम में मेधावी छात्रों को सम्मानित करने के एक कार्यक्रम में पहुची थी। इस दौरान उन्होंने बिजली गिरने से हमारे युवा क्रिकेटर की मौत पर शोक जताया।

ममता बनर्जी ने कहा, ‘युवा क्रिकेटर की मौत से मुझे बड़ा धक्का लगा है। प्रकृति बहुत खतरनाक है। प्राकृतिक आपदा को अपने वश में करना किसी के बस की बात नहीं है।’ गौरतलबै है कि हुगली जिले के श्रीरामपुर के हरफनमौला खिलाड़ी देवब्रत पॉल पिछले महीने ही दक्षिण कोलकाता स्थित विवेकानंद पार्क के कलकत्ता क्रिकेट अकादमी से जुड़ा था।

क्लब के सचिव ने बताया, ‘देवव्रत वॉर्मअप के लिए मैदान पर उतरा ही था कि तभी आसमान से बिजली गिरी और वह अचनाक बेहोश हो गया। इसके बाद खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’

बताया जा रहा है कि देबव्रत न सिर्फ एक बेहतरीन बल्लेबाज थे बल्कि शानदार गेंदबाज भी थे। सभी को उम्मीद थी कि देबव्रत एक दिन भारत की सीनियर क्रिकेट टीम से एक दिन जरूर खेलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*