Home Chandigarh मोहालीः लड़की को अकेला पाकर चालक ने भगाया ऑटो, छलांग लगाकर बचाई...

मोहालीः लड़की को अकेला पाकर चालक ने भगाया ऑटो, छलांग लगाकर बचाई जान

490
0
Chandigarh Crime News

एक ऑटो में सवार लड़की को पाकर चालक व उसके साथ बैठे साथी की नियत खराब हो गई। घटना मोहाली के फेज-10 की है। उन्होंने लड़की को स्टापेज पर उतारने की जगह ऑटो को तेज गति से भगा लिया। लड़की के कहने के बावजूद वे रुके नहीं। आरोपियों ने लड़की को डराना शुरू कर दिया। हालांकि लड़की ने हिम्मत कर चलते ऑटो से छलांग लगा दी। घायल लड़की ने तुरंत परिजनों को सूचित किया। मौके पर पहुंचकर परिवार ने उसे सेक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल कराया। परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी है। उन्होंने मांग की है कि उस समय की रिकॉर्डिंग देखी जाए। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ऐसे हुआ मामला
लड़की सेक्टर-49 की रहने वाली है। साथ ही फेज-सात में स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के एग्जाम की कोचिंग ले रही है। लड़की के मुताबिक उसने क्लास खत्म होने के बाद दोपहर एक बजे फेज-10 सिल्वी पार्क तक जाने के लिए ऑटो लिया। ऑटो में पहले भी कुछ सवारियां थीं। इसके चलते वे बैठ गई। पीसीए तक पहुंचते ही सवारियां उतर गईं।

पीसीए ट्रैफिक लाइट पार करते समय वह अकेली सवारी ऑटो में थी। इस दौरान भी उसने ऑटो चालक व उसके साथी को सिल्वी पार्क के पास उतारने को कहा। आरोपी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। इस दौरान जब ऑटो सिल्वी पार्क के पास पहुंचा तो उन्होंने ऑटो तेज भगा लिया। वह ऑटो रोकने के लिए कह रही थी, तो आरोपी उसे आंखें दिखा रहे थे। इसी बीच लड़की ने मौका पाकर ऑटो से छलांग लगा दी। ऑटो से गिरकर वह घायल हो गई। उसने तुरंत परिवार वालों को सूचित किया और परिजन मौके पर पहुंच गए। साथ ही उसे लेकर गए।

जिक्रयोग है कि यह इस तरह का मोहाली में पहला मामला नहीं है। कुछ महीने पहले फेज-दो की एक महिला अपने बच्चे को फेज-चार के एक क्रेच से लेने के लिए फेज-एक स्थित फ्रैंको चौक से बैठी थी। ऑटो वाला उसे फेज-चार ले जाने के बजाय सीधे फेज-आठ चंडीगढ़ की तरफ ले गया था। इस दौरान महिला ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई थी।

पीले-हरे रंग का था ऑटो

घायल लड़की ने बताया कि ऑटो पीले-हरे रंग का था। हालांकि जब यह वारदात हुई उस समय वह काफी डर गई थी। ऐसे में वह जल्दबाजी में नंबर तक नोट नहीं कर पाई। परिवार का कहना है कि पुलिस रास्ते में पड़ने वाली विभिन्न बिल्डिंगों में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखे तो आसानी से ऑटो वाले पकड़े जा सकते हैं।

फोन मिलाने लगी तो डराने की कोशिश

लड़की ने बताया कि दोनों आरोपी काफी शातिर थे। जब उन्होंने ऑटो तेज चलाना शुरू किया तो वे फोन मिलाने की कोशिश करने लगी। इस दौरान आरोपी उसे घूरकर डराने लगे। साथ ही धमकाते थे। उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाई है।

सूचना मिली है, पुलिस कर रही है जांच

सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल से इस संबंधी सूचना मिली है। इसके बाद टीम चंडीगढ़ गई है। मामले की जांच की जा रही है।- गुरप्रीत सिंह बैंस, एसएचओ, फेज-11 थाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*