Home Chandigarh मोहाली में एक करोड़ पांच लाख की पुरानी करंसी सहित तीन गिरफ्तार

मोहाली में एक करोड़ पांच लाख की पुरानी करंसी सहित तीन गिरफ्तार

373
0
Old Indian Currency

मोहाली में पुलिस ने एक करोड़ पांच लाख रुपये की पुरानी करंसी बरामद की है। हरियाणा के तीन लोगों यह पुरानी करंसी एक कार में ले जा रहे थे।

जेएनएन, मोहाली। पुलिस ने मोहाली पुलिस ने खरड़ में नाकेबंदी के दौरान एक करोड़ पांच लाख की पुरानी कंरसी के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह नगदी उनकी कार की तलाशी लेने के दौरान मिली। इसके बाद मामले की जानकारी आयकर विभाग व प्रवर्तन निदेशालय को दे दी गई है। तीनों आरोपित हरियाणा के रहनेवाले हैं।

डीएसपी हरबीर सिंह अटवाल ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है। आरोपितों की पहचान हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव धांगड़ निवासी रविंदर सिंह उर्फ रवि, गांव चिदड़ निवासी कपल कुमार और झज्‍जर जिले के पालड़ा गांव के निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है। आरोपित क्रेटा कार में कंरसी लेकर लांडरां खरड़ रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की जांच में पकड़े गए।

पुलिस के अनुसार, रविंदर उर्फ रवि हिस्ट्रीशीटर है। उस पर राजस्थान की एक्सिस बैंक की ब्रांच में आठ करोड़ 60 लाख की लूट का आरोप है। रविंदर के खिलाफ जयपुर में भी मामला दर्ज है। पुलिस सभी आरोपितों से करंसी को लेकर पूछताछ कर रही है। नोटबंदी के बाद इतनी भारी संख्या में पुरानी करंसी मिलने से पुलिस हरकत में आ गई है, मामले के तह तक जाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों को भी जांच में शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*