Home Chandigarh मोहाली में IPL का अंतिम रोमांच, दर्शकों से खचाखच भरा रहा स्टेडियम

मोहाली में IPL का अंतिम रोमांच, दर्शकों से खचाखच भरा रहा स्टेडियम

601
0
IPL

आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में आई.पी.एल. का आखिरी रोमांच। दर्शकों से खचाखच भरा स्टेडियम। चारों और से किंग्स इलैवन पंजाब की हौसला अफजाई। घरेलू मैदान में किंग्स ने बेहतर प्रदर्शन कर प्रशंसकों को नहीं किया निराश।

राहुल और गेल की आतिशी शॉट्स पर बजती रही तालियां। पंजाबी गानों पर भंगड़ा और स्टैैंड्स पर टी-शर्ट थ्रो करती प्रिटी जिंटा। अब इस सब के लिए इस स्टेडियम में 1 साल के बाद होने वाले आई.पी.एल. का करना पड़ेगा इंतजार। मोहाली में आई.पी.एल. सीजन-11 के आखिरी मैच में किंग्स इलैवन पंजाब को चीयर्स करने के लिए दर्शकों का हुजुम उमड़ पड़ा। किंग्स की टी-शर्ट पहनकर और टैटू बनाकर प्रशंसक स्टेडियम में प्रवेश करते रहे।

राहुल नहीं दिखे अपने रंग में :

किंग्स इलैवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज के.एल. राहुल अपने पुराने रंग में नहीं दिखे और 21 गेंद में सिर्फ 18 रन बनाकर आऊट हो गए। राहुल ने अपनी पारी में सिर्फ 3 चौके लगाए।

सुरक्षा रही कड़ी, बिना टिकट स्टेडियम में इस बार नहीं एंट्री :

चेन्नई सुपर किंगस के साथ हुई मुकाबले से सबक लेते हुए मोहाली पुलिस वीरवार को काफी सख्त दिखाई दी और बिना टिकट के किसी को भी स्टेडियम में प्रवेश नहीं करने दिया। रविवार को चेन्नई के साथ हुए पंजाब के मैच में बिना टिकट के दर्शक स्टेडियम में प्रवेश कर गए थे और जिन लोगों के पास टिकट थी वे स्टेडियम के बाहर हंगामा करते रहे।

हैदराबाद को लोकल खिलाड़ी का नहीं मिला ज्यादा फायदा :

हैदराबाद के गेंदबाज व लोकल हीरो सिद्वार्थ कौल ने किफायती गेंदबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल का विकेट झटका। उन्होंने अपने 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*