Home Bollywood News, रणवीर सिंह को लग सकता है झटका, एक्स ब्वॉयफ्रेंड की वजह से...

रणवीर सिंह को लग सकता है झटका, एक्स ब्वॉयफ्रेंड की वजह से शादी नहीं करना चाह रही हैं दीपिका पादुकोण

350
0
Deepika Padukone

बॉलीवुड में साल 2018 शादियों के साल के लिए जाना जाएगा। सोनम कपूर, नेहा धूपिया, हिमेश रेशमिया की शादी के बाद पिछले दिनों ऐसी भी खबरें सामने आई कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरें यहीं नहीं रुकी बल्कि कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावे किए गए कि अपनी शादी को लेकर रणवीर और दीपिका 18-20 नवंबर के बीच शादी करने वाले हैं।

लेकिन इस प्यार में एक विलेन के सामने आने की खबरे हैं और ये विलेन कोई नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हैं। डेक्कन क्रोनिकल ने दीपिका के दोस्त के हवाले से लिखा है कि दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की वजह से रणवीर सिंह से शादी नहीं कर पा रही हैं।

अब आप यही सोच रहे हैं न कि दीपिका और रणवीर सिंह के बीच रणबीर कपूर क्या कर रहे हैं तो आपको बता दें रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका अब किसी से भी कमिटमेंट करने से डरने लगी हैं। रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका बुरी तरह से टूट गई थी और अब वह अपनी शादी को लेकर काफी सोच विचार कर रही हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि एक समय में दीपिका अपना करियर छोड़कर मिसेज कपूर बनने के लिए तैयार थी, लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। ब्रेकअप से रणबीर तो तुरंत उबर गए लेकिन दीपिका को तगड़ा झटका लगा था। अब एक बार फिर से दीपिका इसी डर की वजह से कमिट करने से डर रही हैं। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन फैंस को दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर एक्साइटमेंट जरूर है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें काफी दिनों से आ रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टी और हॉलीडे एंजॉय करते देखा जा चुका है। इतना ही नहीं जहां दीपिका रणवीर सिंह की फोटो पर MINE का कमेंट करती हैं तो वहीं रणवीर अपना प्यार जाहिर करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*