Home Chandigarh रेड लाइट जंप कर कार चालक ने कांस्टेबल को मारी टक्कर, पीजीआई...

रेड लाइट जंप कर कार चालक ने कांस्टेबल को मारी टक्कर, पीजीआई में भर्ती

453
0
रेड-लाइट-जंप-कर-कार-चालक-ने-कांस्टेबल-को-मारी-टक्कर,-पीजीआई-में-भर्ती

रेड लाइट जंप कर कार चालक ने कांस्टेबल को मारी टक्कर, पीजीआई में भर्ती

तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर सड़क पर दिखा। चंडीगढ़ में इस तेज रफ्तार का शिकार एक कॉंस्टेबल बना है। चंडीगढ़ के ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट पर शनिवार शाम रेड लाइट जंप करके सफेद रंग की कार के चालक ने ट्रैफिक कांस्टेबल को टक्कर मार फरार हो गया। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने गंभीर घायल कांस्टेबल को पीजीआई में भर्ती करवाया। ड्यूटी डाक्टरों के अनुसार कांस्टेबल के बाजू व सिर में गंभीर चोट लगी है। संबंधित थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।
ट्रैफिक विंग में तैनात हेड कांस्टेबल नरेश कुमार ने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार को उनकी ड्यूटी कांस्टेबल जय प्रकाश और सुरेंद्र के साथ शाम चार से रात एक बजे तक ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट थी। रात करीब आठ बजे सब्जी मंडी चौक की तरफ से तेज रफ्तार गाड़ी आई और उसने रेड लाइट जंप कर दी। इसको देखकर खड़े कांस्टेबल जय प्रकाश ने गाड़ी चालक को रुकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक ने रुकने की बजाय कांस्टेबल को टक्कर मार रेलवे लाइट प्वाइंट की ओर फरार हो गया।

कांस्टेबल के चिल्लाने की आवाज सुनकर घायल कांस्टेबल के पास पहुंचे और लहूलुहान हालत में उसे प्राइवेट गाड़ी से पीजीआई पहुंचाया गया। हेड कांस्टेबल ने बताया कि तेज रफ्तार गाड़ी होने से उसका नंबर नोट नहीं कर सका । सेक्टर-26 थाना पुलिस अब ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है ताकि कांस्टेबल को टक्कर मारने वाली गाड़ी का नंबर ट्रेस कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*