Home Cricket लंबे समय से पत्नी से बेवफाई के आरोपों से घिरे थे क्रिकेटर...

लंबे समय से पत्नी से बेवफाई के आरोपों से घिरे थे क्रिकेटर शमी, अब आई खुशखबरी

328
0
Mohammed Shami

पत्नी हसीन जहां से बेवफाई के आरोप फिर पुलिस थानों के चक्कर काट-काट कर परेशान हो चुके क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए खेल के मैदान से खुशखबरी आई है। टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज को विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है। शमी को हार्दिक पांड्या की जगह टीम में लिया गया है।

बता दें कि 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व एकादश को लॉर्ड्स में चैरिटी टी-20 मैच खेलना है। इस मैच से होने वाली कमाई का उपयोग वेस्टइंडीज में पिछले साल तूफान से क्षतिग्रस्त हुए स्टेडियमों के पुनर्निर्माण में किया जाएगा।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले अपने 13 मुकाबलों में 250 रन बनाकर 18 विकेट चटकाने वाले पांड्या वायरल संक्रमण के चलते इस एकलौते मैच से पहले ही हट चुके हैं। दिनेश कार्तिक टूर्नामेंट में भाग लेने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं।

इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को भी विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है। राशिद इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्हें टीम में रखा गया है। टीम की अगुवाई इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन करेंगे। इस टीम में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के दो-दो तथा अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका का एक-एक खिलाड़ी शामिल किया गया है।

आईसीसी विश्व एकादश टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान, इंग्लैंड), शाहिद आफरीदी (पाकिस्तान), तमीम इकबाल (बांग्लादेश), दिनेश कार्तिक (भारत), राशिद खान (अफगानिस्तान), संदीप लामिछाने (नेपाल), मिशेल मैक्लेनघन (न्यूजीलैंड), शोएब मलिक (पाकिस्तान), तिसारा परेरा (श्रीलंका), ल्यूक रॉन्ची (न्यूजीलैंड), आदिल राशिद (इंग्लैंड) और मोहम्मद शमी (भारत)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*