लीक हो गईं एक्ट्रेस ही प्राइवेट NUD* तस्वीरें

लीक हो गईं एक्ट्रेस ही प्राइवेट NUD* तस्वीरें

लीक हो गईं एक्ट्रेस ही प्राइवेट NUD* तस्वीरें

गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस इन दिनों मुसीबत में हैं। हाल ही में उनकी कुछ बेहद निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वो भी उनकी मर्जी के खिलाफ। ये तस्वीरें उनकी न्यूड तस्वीरें हैं जो किसी ने बेहद चालाकी से उनका सोशल एकाउंट हैक करके शेयर कर दी हैं। जिसके बाद ये तस्वीरें ऐसी वायरल हुईं कि हर कोई उनके इस अवतार पर हैरान है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मैसी विलियम्स की। मैसी की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ये कुल दो तस्वीरें हैं। इनमें से एक में पीठ करके बैठीं मैसी तो पहचान में आ रही हैं लेकिन दूसरी तस्वीर भी उन्हीं के नाम से वायरल हो रही है पर उसमें मैसी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

हाल ही में
गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस इन दिनों मुसीबत में हैं। हाल ही में उनकी कुछ बेहद निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वो भी उनकी मर्जी के खिलाफ। ये तस्वीरें उनकी न्यूड तस्वीरें हैं जो किसी ने बेहद चालाकी से उनका सोशल एकाउंट हैक करके शेयर कर दी हैं। जिसके बाद ये तस्वीरें ऐसी वायरल हुईं

बैठीं मैसी तो पहचान में आ रही हैं

चालाकी से उनका सोशल एकाउंट हैक करके शेयर कर

तस्वीर भी उन्हीं के नाम से वायरल हो रही है

दूसरी तस्वीर भी उन्हीं के नाम से वायरल हो रही है

तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही

उसमें मैसी का चेहरा नहीं दिख रहा है

कि हर कोई उनके इस अवतार पर हैरान है।

इनमें से एक में पीठ करके बैठीं मैसी तो पहचान में आ रही हैं लेकिन दूसरी तस्वीर भी उन्हीं के नाम से वायरल हो रही है पर उसमें मैसी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*