Home Chandigarh लुधियाना से आकर बुआ के एक्टिवा पर करते थे स्नैचिंग, 3 गिरफ्तार

लुधियाना से आकर बुआ के एक्टिवा पर करते थे स्नैचिंग, 3 गिरफ्तार

402
0
Chandigarh Snatching News

लुधियाना से आकर बुआ के एक्टिवा पर शहर में स्नैचिंग करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 34 से दबोच लिया। स्नैचरों की पहचान लुधियाना स्थित अरदास कालोनी के विक्की, हैप्पी और यूपी निवासी रमेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर स्नैचिंग के सात मोबाइल फोन और चोरी की तीन बाइक बरामद की हैं।

पुलिस ने बताया कि विक्की और हैप्पी दोनों मिलकर स्नैचिंग करते थे जबकि रमेश कुमार उनसे छीने हुए मोबाइल फोन सस्ते दामों पर खरीदता था। क्राइम ब्रांच ने तीनों आरोपियों को मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बुआ के घर पर रुकता था आरोपी :

लुधियाना निवासी विक्की सैक्टर 38 वेस्ट निवासी बुआ के घर पर आता था, जबकि हैप्पीजीत बुडै़ल के ब्लू डायमंड होटल में स्वीपर था। इसलिए उसे शहर की सड़कों की जानकारी थी।

बुआ की एक्टिवा लेने के बाद विक्की अपने साथी हैप्पीजीत के साथ स्नैचिंग करता और अपनी रिश्तेदार के घर पर जाकर रूक जाता। इसके बाद हैप्पीजीत और विक्की छीने हुए मोबाइल फोन अपने दोस्त रमेश को बेच देते थे। विक्क्की ने लुधियाना में भी दो मोबाइल फोन स्नैच कर रखे हैं।

10 केस सुलझाने का किया दावा :

डी.एस.पी. क्राइम पवन कुमार ने बताया कि इंस्पैक्टर अमनजोत को 22 सितम्बर को सूचना मिली कि साउथ डिवीजन में स्नैचिंग करने वाला सैक्टर 34 में वारदात के लिए घूम रहा है। क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 34 में नाका लगाकर एक्टिवा सवार स्नैचर विक्की को दबोच लिया। पूछताछ में विक्की ने बताया कि वह अपने साथी हैप्पी के साथ मिलकर स्नैचिंग करता है। पुलिस ने विक्की को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया।

विक्की की निशानदेही पर पुलिस ने हैप्पीजीत सिंह और चोरी के मोबाइल फोन खरीदने वाले रमेश को दबोच लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर स्नैचिंग और चोरी के कुल दस केस सोल्व किए। जिनमें पांच स्नैचिंग के केस सैक्टर-39 थाने के, दो केस सैक्टर-36 थाने के और बाइक चोरी का एक-एक केस सैक्टर-39, 31 व 19 थाने का सॉल्व किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*