Home Chandigarh वर माला पहनाने से पहले पहुंची गर्लफ्रैंड, बोली-मैंने प्यार किया-शादी भी मैं...

वर माला पहनाने से पहले पहुंची गर्लफ्रैंड, बोली-मैंने प्यार किया-शादी भी मैं ही करूंगी

450
0
Marriage Ceremony

विवाह समारोह में तब अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई जब दुल्हन अपने होने वाले दूल्हे को वर माला पहनाने वाली थी। अचानक एक युवती कुछ लोगों के साथ पंडाल में पहुंची और वरमाला की रस्म रुकवा दी।

युवती का दावा था कि वह दूल्हा बने युवक की प्रेमिका है और दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी भी हम दोनों की ही होगी। दूल्हा बना युवक भी प्रेमिका की बातों से सहमत दिखा और विवाह करवाने से मना कर दिया। इसके बाद दुल्हन पक्ष नव दूल्हे पक्ष के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

बारात में आए कुछ मौजिज लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया। मामला तब फिल्मी हो गया, जब दुल्हन ने भी विवाह करने से इंकार कर दिया और घर लौट गई। मामला बरवाला-नयागांव के बीच एक निजी पैलेस का है, जहां अंबाला जिला के साहा ब्लाक के गांव समलेहड़ी से रात को बारात आई थी।

सब मेहमानों ने खाना खाया और शादी की रस्म आगे बढ़ती गई। करीब 2 बजे जैसे ही शादी में जयमाला की रस्म शुरू होने ही लगी तो इसी दौरान शादी में एक लड़की पहुंच गई और बवाल मचा दिया। वह चिला रही थी कि मैं दूल्हा बने युवक से प्यार करती हूं और शादी का अधिकार भी उसी का है।

युवती की हिम्मत देख दूल्हा भी शेर बन गया और शादी करने से मना करते हुए प्रेमिका के संग हो लिया, जिसके बाद बाराती वापस लौट गए। दूल्हा पक्ष भी लड़के के साथ बात करने में जुटा हुआ है और मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

युवती थी पहले से सम्पर्क में :

जिस युवती ने समारोह में आकर हंगामा किया, वह दूल्हे के सम्पर्क में थी। उसे हर एक बात की खबर पहुंच रही थी और उसके साथ कुछ लोग पहले से थे जिन्होंने दूल्हे के इशारे पर हंगामा किया।

सूत्रों के अनुसार परिजन दूल्हा बने युवक की जबरन शादी करवा रहे थे जबकि वह नहीं चाहता था, इसलिए प्रेमिका के साथ मिल यह ड्रामा किया। बरहाल पुलिस तक मामला अभी नहीं पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*