Home Chandigarh शराबबंदी का असर, मध्य मार्ग के 6 रेस्टोरेंट इंडस्ट्रियल एरिया में होंगे...

शराबबंदी का असर, मध्य मार्ग के 6 रेस्टोरेंट इंडस्ट्रियल एरिया में होंगे शिफ्ट

407
0
शराबबंदी-का-असर,-मध्य-मार्ग-के-6-रेस्टोरेंट-इंडस्ट्रियल-एरिया-में-होंगे-शिफ्ट

शराबबंदी का असर, मध्य मार्ग के 6 रेस्टोरेंट इंडस्ट्रियल एरिया में होंगे शिफ्ट

पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद मध्य मार्ग पर स्थित आधा दर्जन रेस्तरां और बार वाले औद्योगिक क्षेत्र के फेज-1 स्थित में शिफ्ट होंगे।

गौरतलब हो कि पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने मंगलवार को मध्य मार्ग को स्टेट हाईवे घोषित करने की अधिसूचना खारिज करने की याचिका खारिज कर दी थी। हाईकोर्ट ने होटल मालिकों को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में चल रहे फैसले का इंतजार करने को कहा है।

ताओ कैफे और बार के मालिक कुलदीप गुप्ता का कहना है कि बुधवार को हुई बैठक में कुछ रेस्तरंा और बार मालिकों ने औद्योगिक क्षेत्र में शिफ्ट करने का निर्णय लिया है उनका दावा है कि कबाब फैक्ट्री, किंगडम आफ बीयर, एफ कैफे, फिलिप एफटीवी कैफे, ताओ माइक्रोब्रिबेवर्स ने औद्योगिक क्षेत्र के फेज-1 में शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि मध्य मार्ग पर शराबबंदी करने का निर्णय काफी गलत है। इससे होटल और बार वालों को काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के फेज-1 में दो से तीन इमारतों की भी पहचान की गई है।

वहीं बुधवार को होटल एसोसिएशन के पदाधिकारी सांसद किरण खेर से मिले। सांसद ने इस बारे में सलाहकार से भी बात की है। लेकिन अधिकारियों ने भी यह कहा कि मध्य मार्ग के संबंध के वह कुछ नहीं कर सकते। क्योंकि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। दो आउटलेट किगंडम आफ बियर और फिल्प एमटीवी कैफे का उद्घाटन अप्रैल के पहले सप्ताह ही हुई है लेकिन शराब पर पाबंदी लगने के बाद इन्हें खासा नुकसान हो चुका है।

ताओ कैफे और बार के मालिक कुलदीप गुप्ता का कहना है कि हर होटल और बार का मालिक काफी परेशान हैं। वित्तीय संकट से जूझ रहा है। इस फैसले ने शहर की होटल इंडस्ट्री बर्बाद हो गई है।
सम्बंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*