Home Bollywood News, सलमान के जीजा आयुष की पहली ही फिल्म में मचा बवाल, बदल...

सलमान के जीजा आयुष की पहली ही फिल्म में मचा बवाल, बदल दिया गया ‘लवरात्रि’ का नाम

554
0
Loveyatri

सलमान खान लंबे समय बाद अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म ‘लवरात्रि’ से लॉन्च करने जा रहे हैं । आयुष की डेब्यू फिल्म में एक्ट्रेस वरीना हुसैन लीड रोल में होंगी । फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है । लेकिन जबसे फिल्म का नाम सामने आया है तब से बवाल मचा हुआ है ।

दरअसल, विश्व हिंदू परिषद ने फिल्म के नाम ‘लवरात्रि’ पर आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि ये नाम ‘नवरात्रि’ से मिलता-जुलता है इसलिए इससे कुछ खास वर्ग की भावनाएं आहत होती हैं । फिल्म का नाम बदलने को लेकर धार्मिक संगठनों ने प्रदर्शन भी किया।

उस वक्त बात और बिगड़ गई जब पिछले हफ्ते मुजफ्फरपुर और बिहार की अदालत ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दे दिया । मामला दर्ज होने के बाद सलमान खान ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है।

सलमान ने प्रोडक्शन हाउस से बात करके फिल्म का नाम बदल दिया । बीती रात सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके बताया कि आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म का नाम अब से ‘लवरात्रि’ नहीं ‘लवयात्रि’ है।

सलमान ने फैंस काे बताया कि ये कोई गलती नहीं है बल्कि अब से फिल्म का नाम ‘लवयात्रि’ है । फिल्म का नाम बदलने का फैसला सलमान खान के कहने पर ही लिया गया है। असल में फिल्म का बहुत सारा हिस्सा गुजरात में ही शूट किया गया है। ऐसे में सलमान नहीं चाहते हैं कि इससे एक वर्ग की भावनाएं आहत हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*