Home Bollywood News, सलमान के जीजा को 3 दिन में मात देकर बजट के करीब...

सलमान के जीजा को 3 दिन में मात देकर बजट के करीब पहुंची ‘अंधाधुन’, देखते रह गए ‘लवयात्री’ आयुष-वारिना

526
0
Andhadhun

वीकेंड किसी भी फिल्म के लिए ज्यादा कलेक्शन जुटा पाने का सुनहरा मौका होता है। इस हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों में से ‘अंधाधुन’ ने ‘लवयात्री’ के मुकाबले इस अवसर का पूरा इस्तेमाल किया, जिसका नतीजा कलेक्शन में साफ नजर आ रहा है। इन दोनों फिल्मों का तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें वीकेंड में दोनों फिल्मों ने रफ्तार तो पकड़ी लेकिन ‘अंधाधुन’ के सामने ‘लवयात्री’ नहीं टिक पाई।

‘अंधाधुन’ फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है। फिल्म समीक्षक सुमित कादल ने रविवार को ट्वीट करके इस फिल्म की सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ के बारे में जानकारी भी दी थी। सुमित कादल के अनुसार रविवार के कलेक्शन के बाद सोमवार को ‘अंधाधुन’ करीब 4 से 5 करोड़ का कलेक्शन जुटा सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें इस फिल्म ने फिल्म समीक्षक के अनुमान के मुताबिक करीब 5 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म के बाकी दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 2.40 करोड़ और दूसरे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर यह फिल्म कुल 12.4 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘अंधाधुन’ फिल्म का बजट 17 करोड़ बताया जा रहा है। यानी कि यह फिल्म बजट निकालने के काफी करीब पहुंच गई है।

वहीं ‘लवयात्री’ फिल्म की बात करें तो फिल्म समीक्षक सुमित कादल ने इस फिल्म को फ्लॉप बता दिया था। शुरुआत से ही इस फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रही लेकिन वीकेंड में मामूली सी रफ्तार पकड़ने के बाद भी फिल्म बजट निकालने से कोसों दूर है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 1.80 करोड़, दूसरे दिन 2 करोड़ और तीसरे दिन के कलेक्शन का अनुमान 2 करोड़ लगाया जा रहा है। यानी कि इस फिल्म का कुल कलेक्शन 5.80 करोड़ है।

बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट 22 करोड़ बताया जा रहा है। यानी कि यह फिल्म अभी तक आधा बजट भी नहीं निकाल पाई है। इस फिल्म से सलमान खान ने बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को लॉन्च किया है। इसमें आयुष के अलावा वारिना हुसैन मुख्य भूमिका में हैं। ‘बिग बॉस सीजन 12’ के वीकेंड के वार में भी सलमान खान इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते दिखे। फिलहाल वीक डेज में इन फिल्मों का क्या हाल होता है यह देखना दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*