Home Chandigarh सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार, लगी...

सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार, लगी तीन गोलियां

406
0
Dilpreet Baba Arrest

मशहूर सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे तीन गोलियां लगीं और वह बुरी तरह से घायल हो गया। चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच की पुलिस ने पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को सेक्टर 43 बस स्टैंड के पीछे की सड़क पर से पकड़ा है।
क्राइम ब्रांच के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह व उनकी टीम ने गैंगस्टर को पकड़ना चाहा, पर वह भागने की फिराक में था। इंस्पेक्टर अमनजोत ने पीछा करते हुए गैंगस्टर की कार को पीछे से टक्कर मारी। इस दौरान दोनों तरफ से करीब तीन राउंड फायरिंग की गयी। इसमें गैंगस्टर को तीन गोलियां लगीं।

एक गोली उसकी जांघ में जा धंसी और वह लहूलुहान हो गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस, ऑपरेशन सेल, पीसीआर और क्यूआरटी टीमों ने पूरे इलाके को सील कर दिया और फिर गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

परमीश वर्मा पर हमले की जिम्मेदारी ली थी

बता दें कि 14 अप्रैल को पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ था। मोहाली के सेक्टर 91 में कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को निशाना बनाकर कई बार गोलियां चलाई थी। हालांकि, परमीश इस हमले में बाल-बाल बच गए थे, लेकिन दिलप्रीत बाबा ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

इस हमले में बच जाने पर दिलप्रीत ने सिंगर परमीश वर्मा को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। सिंगर पर हमले के बाद दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक अकाउंट पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की थी और परमीश को धमकी दी- “इस बार तो बच गया, लेकिन आने वाले वक्त में नहीं बच पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*