Home News सिंगर मिस पूजा पर भावनाएं आहत करने का आरोप, कोर्ट ने दिए...

सिंगर मिस पूजा पर भावनाएं आहत करने का आरोप, कोर्ट ने दिए केस दर्ज करने के निर्देश

437
0
Miss Pooja

पुलिस के मुताबिक उनके पास कोर्ट के ऑर्डर नहीं पहुंचे हैं तथा ऑर्डर पहुंचते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।

मशहूर फीमेल सिंगर मिस पूजा पर कोर्ट के आदेश पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर केस दर्ज किया जाएगा। शिकायतकर्ता संदीप कौशल ने पूजा के एक पुराने गीत से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत कोर्ट में की थी। इसका संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने पुलिस को धारा 295 ए, 499, 500 आईपीसी के तहत केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए गए हैं। वहीं नगर थाना इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सन्नी खन्ना ने बताया कि उनके पास माननीय कोर्ट के ऑर्डर नहीं पहुंचे हैं तथा ऑर्डर पहुंचते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। उसके बाद अदालत की ओर से जो भी कार्रवाई के निर्देश होंगे उसका पालन किया जाएगा।

भाजपा में भी शामिल हो चुकी हैं पूजा

राजपुरा की रहने वाली पंजाबी गायिका मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंथ है। वे 2013 में भाजपा में शामिल हो गई थीं। होशियारपुर से लोकसभा चुनाव लडऩे की संभावना के सवाल पर पूजा ने कहा कि अभी उनका चुनाव लडऩे का कोई इरादा नहीं है। फिर भी पार्टी जो फैसला करेगी, वह उन्हें मंजूर होगा।

मिस पूजा से ईडी ने की हवाला मामले में कर चुका है पूछताछ

फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) के मामले में ईडी 2014 में मिस पूजा से दो बार पूछताछ कर चुका है। पूछताछ में पूजा से विदेशी दौरे के दौरान हुए शो के बारे में पूछा गया। ईडी ने विदेशी दौरे के दौरान शो के दस्तावेज मांगे थे। वह दस्तावेज देने आई थीं।2012 और 2013 में भी मिस पूजा, दिलजीत, गिप्पी ग्रेवाल और जैजी बी को सर्वे के बाद समन जारी किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*