Home Chandigarh सिरफिरे आशिक की करतूत, 8वीं की छात्रा की काटी गर्दन

सिरफिरे आशिक की करतूत, 8वीं की छात्रा की काटी गर्दन

478
0
Student Murder

नाडा गांव के एक युवक ने एक तरफा प्यार में 8वीं कक्षा की छात्रा की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी। आरोपी ने तेजधार हथियार (चिकन काटने वाला चापड़) से लड़की का गला काट दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद जहरीला पदार्थ निगल लिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी युवक को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजन लड़की को ले जा रहे थे यू.पी. :

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम साहिबा (15) है। वह नाडा गांव में ही रहती थी और आठवीं क्लास की छात्रा थी। पड़ोस में रहने वाला मुकेश उससे एक तरफा प्यार करता था और साहिबा से शादी करना चाहता था। साहिबा मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। उसके परिजन उसे उत्तर प्रदेश ले जाना चाहते थे। इसी सिलसिले में बुधवार दोपहर को उसके परिजन रेल टिकट बुक करवाने के लिए गए हुए थे। साहिबा घर में अकेली थी।

इस दौरान मुकेश घर में घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। घर के अंदर से चीखने की आवाजें आने पर मकान मालिक ने लड़की के पिता को सूचना दी। इसके बाद शाम करीब पांच बजे परिजन लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजन खिड़की से घर के अंदर घुसे तो पाया कि मुकेश और साहिबा कमरे में थे।

साहिबा खून से लथपथ थी। उसकी तेजधार हथियार से गर्दन कटी हुई थी। मुकेश बेहोशी की हालत में पड़ा था। दोनों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां साहिबा को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि युवक मुकेश उपचाराधीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*