Mohali News

सिविल अस्पताल के पार्क के पास गटर में मिला शव

सिविल अस्पताल फेज-6 के एक पार्क में एक व्यक्ति आज सुबह से इधर-उधर घूम रहा था। थोड़ी देर बाद पता चला कि वह पार्क के नजदीक एक गटर में गिर गया है। कोई व्यक्ति गटर में गिरने की बात पूरे अस्पताल में फैल गई और इस की सूचना पुलिस को भी दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गटर से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है, फिलहाल पुलिस ने लाश को शिनाखत के लिए अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

प्राप्त जानकारी यह व्यक्ति कुछ दिन पहले फेज-11 क्षेत्र में बेहोशी की हालत में गिरा पड़ा था जिसे पुलिस की पी.सी.आर. पार्टी ने उठा कर सिविल अस्पताल फेज-6 में भर्ती करवा दिया था। अस्पताल में इलाज उपरांत होश आने के बाद वह बीते दिन शुक्रवार शाम को खुद ही चल कर अस्पताल के बाहर घूमने के लिए आ गया लेकिन बाद में अस्पताल के अंदर नहीं गया।

आज सुबह लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति पार्क में घूमता फिर रहा था जिस की हालत ठीक नहीं लग रही थी। पार्क में घूमते हुए उसने अपने कपड़े तक उतार दिए और इधर-उधर भागने लगा। थोड़ी देर बाद पता चला कि वह एक गटर में गिर गया है। जब तक पुलिस वहां पर पहुंची तो उसकी मौत हो चुकी थी। एस.एच.ओ. पुलिस स्टेशन फेज-1 जतिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस ने लाश को शिनाख्त के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*