Home Bollywood News, ‘सेल्‍फी मौसी’ के नाम से प्रसिद्ध कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 4 महीनों...

‘सेल्‍फी मौसी’ के नाम से प्रसिद्ध कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 4 महीनों से हैं लापता: रिपोर्ट्स

446
0
Siddharth Sagar

सोमी सक्‍सेना ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, ‘क्या आपको सिद्धार्थ सागर यानी ‘सेल्‍फी मौसी’ याद हैं. ये 4 महीने से लापता हैं और उन्हें आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था.

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘सेल्‍फी मौसी’ के किरदार में छाए प्रसिद्ध कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के पिछले चार महीने से लापता होने की खबरें सामने आई हैं. नसीरुद्दीन शाह की मिमिक्री से लेकर महिला बन कॉमेडी करने के लिए प्रसिद्ध सिद्धार्थ सागर कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुके हैं. उनके गायब होने की खबर सबसे पहले एक सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आई है. सोमी सक्‍सेना नाम की एक महिला, जो सिद्धार्थ की बेहद करीबी दोस्‍त होने का दावा कर रही है, ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सिद्धार्थ के लापता होने की खबर दी है.

सोमी सक्‍सेना ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, ‘क्या आपको सिद्धार्थ सागर यानी ‘सेल्‍फी मौसी’ याद हैं. ये 4 महीने से लापता हैं और उन्हें आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था. किसी को नहीं पता कि वो कहां हैं. वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. प्लीज उसे ढूंढने में मेरी मदद करो.’

हालांकि अब सोमी सक्‍सेना ने अपना यह पोस्‍ट डिलीट कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ के किसी भी दोस्त को नहीं उनकी कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि सिद्धार्थ ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘छोटे मिया बडे मियां’, ‘लाफ्टर के फटके’ और ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ जैसे कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*