Home Chandigarh सैक्टर-22 मार्कीट में हथियारबंद युवक घूमने की सूचना से हड़कंप

सैक्टर-22 मार्कीट में हथियारबंद युवक घूमने की सूचना से हड़कंप

414
0
Chandigarh Crime News

सैक्टर-22 की मार्कीट में तीन हथियारबंद युवकों के घूमने की कॉल चलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कंट्रोल रूम पर यह सूचना चलते ही सैक्टर-17 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह, आप्रेशन सैल इंचार्ज इंस्पैक्टर नरेंदर पटियाल भारी पुलिस बल के साथ मार्कीट में पहुंचे।

पुलिस ने सूचना देने वाले युवक को साथ में लेकर करीब आधे घंटे तक हथियारबंद युवकों की तलाश की। पुलिस ने मार्कीट में एक व्यक्ति को 12 बोर की राइफल के साथ पाया।

इस व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके पास यह लाइसैंसी राइफल है और वह मार्कीट में उस युवक के साथ आया है, जिसने उसे निजी तौर पर अपने साथ गनमैन के रूप में रखा हुआ है। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि कॉल करने वाले युवक ने इस गनमैन को ही गन ले जाते हुए देखा और सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी थी।

युवक ने कॉल कर दी थी पुलिस को सूचना

बुधवार दोपहर को शिमला से एक युवक सैक्टर-22 में किसी काम से आया था। इस दौरान वह बस स्टैंड के सामने स्थित शोरूम्स की बैक साइड में घूम रहा था। उसने यहां हथियारबंद युवकों को देख कॉल पुलिस कंट्रोल रूम पर की। सूचना पाते ही सैक्टर-17 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। कॉल करने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि हथियारबंद युवक शोरूम के बैक साइड में बने रास्ते से अंदर घुसे हैं। पुलिस ने उस युवक को साथ लेकर हथियारबंद युवकों की तलाश शुरू कर दी।

पूरी तरह वैरीफाई करने के बाद छोड़ा

भारी पुलिस बल को देख लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई। कुछ समय बाद आप्रेशन सैल इंचार्ज नरेंदर पटियाल भी अपनी टीम के साथ यहां पहुच गए। करीबन आधे घंटे तक तलाश करने के बाद पुलिस ने यहां से 2 युवकों को 12 बोर की राइफल के साथ पाया।

पुलिस ने जब युवकों को थाने ले जाकर वैरीफाई किया तो पता लगा कि पंजाब से यह युवक यहां आए थे और इनमें से एक के पास 12 बोर की लाइसैंसी राइफल थी। यह युवक साथ चल रहे युवक का निजी सुरक्षा गार्ड था। पुलिस ने पूरी तरह वैरीफाई करने के बाद दोनों युवकों को छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*